Punch की डिमांड काम करेंगी Nissan की प्रीमियम लुक SUV, ब्रांडेड फीचर्स के साथ बजट में होगी फिट

0
Punch की डिमांड काम करेंगी Nissan की प्रीमियम लुक SUV, ब्रांडेड फीचर्स के साथ बजट में होगी फिट

Punch की डिमांड काम करेंगी Nissan की प्रीमियम लुक SUV, ब्रांडेड फीचर्स के साथ बजट में होगी फिट, मार्केट में लक्ज़री लुक के साथ किफायती कीमत वाली कारो की बढ़ती डिमांड देखते हुए Nissan ने अपनी एक धांसू SUV को मार्केट में उतारा है। आपको बतादे पिछले साल इसमें दो इंजन ऑप्शन और अपडेटेड फीचर्स की एक लंबी लिस्ट मिल रही है। वहीं, इस साल इसमें लेटेस्ट सेफ्टी फीचर्स को जोड़ा जा रहा है। तो आईये जानते है Nissan की इस धांसू SUV की खासियत के बारे में।

यह भी पढ़े :- KTM को अकड़ना भुला देगा TVS Apache का कंटाप लुक, धुँआधार फीचर्स के साथ माइलेज भी फर्राटेदार

Nissan Magnite SUV ब्रांडेड फीचर्स

Nissan Magnite suv में आपको 9.0-इंच एचडी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेफ्टी के लिए एडीएएस और एयरबैग देखने को मिलते है और वही इस कार में ब्लैक इंटीरियर एक्सेंट और डोर ट्रिम इंसर्ट दिया गया है इसमें क्लाइमेट कंट्रोल, ब्लैक रूफ लाइनर, ब्लैक सन वाइज़र और ब्लैक डोर ट्रिम्स, 360-डिग्री अराउंड व्यू मॉनिटर कैमरा, रियर एसी वेंट के साथ सेंटर कंसोल आर्मरेस्ट जैसे एक से बढ़कर एक ब्रांडेड फीचर्स देखने को मिल जाते है।

यह भी पढ़े :- 7-सीटर सेगमेंट में गोते लगाने आयी Toyota की मिनी Innova, ब्रांडेड फीचर्स के साथ 26km का माइलेज, देखे कीमत

Nissan Magnite SUV शक्तिशाली इंजन

Nissan Magnite SUV में आपको 1.0-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलता है जो 71 bhp और 96 NM की पीक पावर जेनरेट करता है और इसमें 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल यूनिट मिलता है, जो 99 bhp और 152 Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करती है बाद वाले को CVT विकल्प मिलता है। Nissan Magnite कार 5 स्पीड गियरबॉक्स वाले मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन सपोर्ट मिल जाता है।

Nissan Magnite SUV कीमत

Nissan Magnite SUV के कीमत के बारे में आपको बताया जाये तो Nissan Magnite SUV की शुरुआती कीमत 6 लाख रुपये से 11 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक देखने को मिल जाती है। सूत्रों के मुताबिक Nissan magnite का सीधा मुकाबला Hyundai Exter और Maruti Suzuki Baleno जैसी दिग्गज कारो से देखने को मिल जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें