हसीनाओं की चटक मटक फोटू खींचने आया OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, दमदार बैटरी के साथ फीचर्स भी बढ़िया

0
हसीनाओं की चटक मटक फोटू खींचने आया OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, दमदार बैटरी के साथ फीचर्स भी बढ़िया

हसीनाओं की चटक मटक फोटू खींचने आया OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, दमदार बैटरी के साथ फीचर्स भी बढ़िया। OnePlus स्मार्टफोन कंपनी समय-समय पर बाजार में अपने लग्जरी और स्मार्ट फीचर वाले स्मार्टफोन पेश कर ग्राहकों को चौंकाती रहती है। इसी तरह इस बार भी OnePlus ने भारतीय बाजार में अपने ग्राहकों के लिए प्रीमियम डिजाइन और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वाला OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है। लॉन्च किया गया है. तो आइए जानते हैं OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स के बारे में-

यह भी पढ़िए:-गरीबों के बजट में आया Samsung का धांसू स्मार्टफोन, 108MP कैमरा और 6000mAh बैटरी के साथ देखे कीमत

OnePlus 11R 5G की कैमरा क्वालिटी

OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में कंपनी की ओर से 50MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP मैक्रो लेंस दिया गया है। फ्रंट पर 16 मेगापिक्सल का फुल एचडी+ सेल्फी कैमरा दिया गया है, जिसके फोटो क्वालिटी रिजल्ट काफी अच्छे हैं।

OnePlus 11R 5G के स्पेसिफिशन्स

OnePlus 11R 5G Smartphone के स्पेसिफिशन्स की बात करे तो इसमें Snapdragon 8 Plus Gen 1 प्रोसेसर के साथ इस शानदार स्मार्टफोन में आपको Android v14 का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है जिसके साथ ही इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज, 8GB की रैम और 12GB की 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जो कि इस स्मार्टफोन को मक्खन की तरह चलाने में सहायक होने वाला है।

यह भी पढ़े:-Creta को करारा जवाब देने आ गयी Maruti की चमचमति कार, 28kmpl के माइलेज के साथ फीचर्स भी बमबाट

OnePlus 11R 5G की डिस्प्ले क्वालिटी

OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन में आपको 6.74 इंच की फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले दी गई है और अगर स्क्रीन फ्रीक्वेंसी रेट की बात करें तो आपको 120Hz दी गई है। इस स्मार्टफोन में आपको 1264×2780 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन दिया गया है जो 450 पीपीआई डेंसिटी पर आधारित है।

OnePlus 11R 5G की दमादर बैटरी

OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन में बैटरी पावर की बात करें तो इसमें 5000mAh की बैटरी है जिसमें फास्ट चार्जिंग के लिए 100W SuperVOOC सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। जो इस फोन को कम समय में चार्ज कर देता है। इसमें आपको USB Type-C Port का सपोर्ट मिलता है।

OnePlus 11R 5G की कीमत

OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन की कीमत के बारे में जानकारी दें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन के 8 GB रैम + 128 GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत करीब 56,999 रुपये रखी है।हसीनाओं की चटक मटक फोटू खींचने आया OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, दमदार बैटरी के साथ फीचर्स भी बढ़िया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें