iphone की गर्मी निकाल देंगा Samsung का चार्मिंग लुक स्मार्टफोन, टकाटक कैमरा के साथ फीचर्स भी तगड़े

0
iphone की गर्मी निकाल देंगा Samsung का चार्मिंग लुक स्मार्टफोन, टकाटक कैमरा के साथ फीचर्स भी तगड़े

iphone की गर्मी निकाल देंगा Samsung का चार्मिंग लुक स्मार्टफोन, टकाटक कैमरा के साथ फीचर्स भी तगड़े। Samsung कम्पनी ने अपने बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोनो की बदौलत ग्राहकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बना ली है। ऐसे में Samsung ने अपना एक और नया Samsung Galaxy S22 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस शानदार स्मार्टफोन को बेहद कम बजट में बाजार में उतारा है, तो आइए जानते हैं Samsung Galaxy S22 5G स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में –

यह भी पढ़िए:-गरीबों के बजट में आया Samsung का धांसू स्मार्टफोन, 108MP कैमरा और 6000mAh बैटरी के साथ देखे कीमत

Samsung Galaxy S22 5G की कैमरा क्वालिटी

Samsung Galaxy S22 5G स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्ट स्मार्टफोन में काफी अच्छा कैमरा सेटअप दिया है जिसमें कंपनी ने ग्राहकों को 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 12 MP + 10 MP फोकस कैमरा दिया है। फ्रंट कैमरे की बात करें तो कंपनी ने अपने ग्राहकों को इस स्मार्ट स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 10mp का फ्रंट कैमरा भी दिया है।

Samsung Galaxy S22 5G के स्पेसिफिशन्स

स्पेसिफिशन्स की बात करें तो इस Samsung Galaxy S22 5G स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर इसमें लेटेस्ट Android v14 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ ऑक्टा-कोर Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है। यह स्मार्टफोन 6.1 inches (15.49 cm) का फुल एचडी डिस्प्ले और 120 Hz Refresh Rate के साथ आता है।

Samsung Galaxy S22 5G की बैटरी

Samsung Galaxy S22 5G स्मार्टफोन की बैटरी पावर की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन को लंबे समय तक बिना गर्म हुए आसानी से चलाने के लिए इसमें 3700 mAh की दमदार बैटरी दी है। इस फोन में आपको फास्ट चार्जिंग के लिए 45 WATT सपोर्ट वाला चार्जर भी दिया है।

यह भी पढ़िए:-गरीबों के बजट में आया Samsung का धांसू स्मार्टफोन, 108MP कैमरा और 6000mAh बैटरी के साथ देखे कीमत

Samsung Galaxy S22 5G की कीमत

Samsung Galaxy S22 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो कंपनी ने अब तक इस स्मार्टफोन के 8 GB रैम और 128 GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत करीब 32,724 रुपये में मार्केट में पेश किया है। iphone की गर्मी निकाल देंगा Samsung का चार्मिंग लुक स्मार्टफोन, टकाटक कैमरा के साथ फीचर्स भी तगड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें