कम खर्चे में हसीनाओ को लुभा रहा Realme का धांसू स्मार्टफोन, बढ़िया कैमरे के साथ मिलेंगी दमदार बैटरी

0
Realme 9i 5G

कम खर्चे में हसीनाओ को लुभा रहा Realme का धांसू स्मार्टफोन, बढ़िया कैमरे के साथ मिलेंगी दमदार बैटरी आपकी जानकरी के लिए बता दे की मार्केट में Realme कंपनी ने अपना नया Realme 9i 5G स्मार्टफोन को लांच कर दिया है। जिसमें कंपनी ने काफी आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल किया गया है, इसके आलावा कैमरा क्वालिटी के मामले में भी अन्य 5G स्मार्टफोन की तुलना में काफी बेहतर स्मार्टफोन साबित हो रहा है। तो आइए जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत के बारे में ।

यह भी पढ़े :- Creta की बत्ती बुझा देंगी Toyota की प्रीमियम SUV, कंटाप लुक में मिलेंगे लल्लनटॉप फीचर्स, देखे कीमत

Realme 9i 5G स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

Realme 9i 5G स्मार्टफोन में आपको 6.6 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले ऑर्गनाइज्ड कनेक्टिविटी के साथ देखने को मिल रहा है। इस स्मार्टफोन में आपको प्रोसेसर के तौर पर Mediatek Dimensity 810 का दमदार प्रोसेसर देखने को मिल रहा है। इसके आलावा इसमें 128GB इंटरनल स्टोरेज, 8GB रैम और 12GB इंटरनल स्टोरेज भी देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़े :- Creta को रफूचक्कर कर देगी Maruti की रॉयल लुक कार, सॉलिड माइलेज के साथ मिलेंगे फीचर्स भी झन्नाटेदार

Realme 9i 5G स्मार्टफोन बढ़िया कैमरा क्वालिटी

कैमरा क्वालिटी के बारे में बात की जाये तो Realme 9i 5G स्मार्टफोन में आपको 50 mp का प्राइमरी कैमरा दिया गया है ,इस के साथ 2 mp का अल्ट्रा व्हाइट सेंसर और 2 mp का माइक्रो सेंसर भी दिया गया है। और इसके आलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको 8 mp का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

Realme 9i 5G स्मार्टफोन तगड़ी बैटरी

Realme 9i 5G स्मार्टफोन में आपको 5,000mAh की तगड़ी बैटरी देखने को मिल रही है। जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने में सक्षम है और इसमें आपको टाइप C चार्जिंग सॉकेट भी दिया जा रहा है। जिससे की यह कुछ ही मिनटों में फुल चार्ज हो जाता है।

Realme 9i 5G स्मार्टफोन कीमत

अगर आप सस्ते बजट में अच्छा 5G स्मार्टफोन खोज रहे है तो आपके लिए यह स्मार्टफोन बेहतर विकल्प साबित हो सकता है।क्योंकि Realme ने बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और बेहतरीन स्पेसिफिकेशन वाले इस स्मार्टफोन को मात्र 16999 रुपये की कीमत पर पेश किया है, जो 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट के साथ मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें