Realme को ठेंगा दिखाने आ गया 6000mah बैटरी वाला Motorola G24, अब खुल्लम खुल्ला खीचेगा दनादन फोटो

0
maxresdefault 68 1

Motorola G24: Realme को ठेंगा दिखाने आ गया 6000mah बैटरी वाला MOTOROLA G24, अब खुल्लम खुल्ला खीचेगा दनादन फोटो , Motorola कंपनी ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया दमदार स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। आपको बता दे की हम इस आर्टिकल में Motorola G24 Power की बात कर रहे हैं। अगर आप एक बड़ी बैटरी वाले स्मार्टफोन को खरीदने की जरूरत को महसूस कर रहे हैं तो आपको मोटोरोला का नया फोन पसंद आ सकता है। कंपनी के इस न्यूली लॉन्च्ड डिवाइस में 6000mAh बैटरी दी गई है।

Motorola G24 Power के नए स्पेसिफिकेशन

जानकारी के लिए आपको हम बता दे की MOTOROLA ने इन दिनों काम बैटरी से परेशांन ग्राहकों के लिए एक नया फ़ोन लांच किया है ,जिसमे दमदार बैटरी के साथ कई नए एडवांस फीचर्स भी देखने सकते है तो आइये जानते है इसके पूरे स्पेसिफिकेशन्स के बारे –

यह भी पढ़िए – कम कीमत में Oneplus की धुनाई करेंगा Redmi का जहरीला स्मार्टफोन मिलेंगी HD फोटू क्वालिटी और बेजोड़ बैटरी

MOTOROLA G24 Power स्मार्टफोन MetiaTek Helio G85 चिपसेट के साथ लाया गया है। साथ ही इसके डिस्प्ले की बात करे तो इसमें आपको 6.6 इंच इमर्सिव पंच होल डिस्प्ले के साथ आया है। फोन को कंपनी अल्ट्रा प्रीमियम डिजाइन के साथ लेकर आई है। इस फोन में 4GB/8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज वेरिएंट में आया है। इसके अलावा, रैम प्लस टेक्नोलॉजी के साथ फोन की रैम 8GB और 16GB की जा सकेगी। मोटोरोला का नया फोन Dolby Atmos स्टीरियो स्पीकर से लैस है। Moto G24 Power स्मार्टफोन IP52 वॉटर रेपेलेंट डिजाइन के साथ आया है। फोन में साइड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक की सुविधा भी रहेगी।

यह भी पढ़िए – छटाक भर पैसो में हुड़दंग करेंगी Tata की चुलबुली क्यूट Nano फीचर्स भी मिलेंगे लक्ज़री

Motorola G24 Power का ब्राइट कैमरा और कलर

Motorola के इस नया फोन Moto G24 Power 50MP क्वाड पिक्सल मेन कैमरा के साथ एंट्री लेने जा रहा है। सेल्फी के लिए यह फोन 16MP फ्रंट कैमरा के साथ लाया जा रहा है। Moto G24 Power फोन को दो कलर ऑप्शन इंक ब्लू और ग्लेशियर ब्लू में खरीद सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें