सस्ते कीमत में गरीबों के बजट में आया Vivo का जबरदस्त स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ 5000mAH बैटरी

0
सस्ते कीमत में गरीबों के बजट में आया Vivo का जबरदस्त स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ 5000mAH बैटरी

सस्ते कीमत में गरीबों के बजट में आया Vivo का जबरदस्त स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ 5000mAH बैटरी ।आपकी जानकारी के लिए बता दे की मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने मार्केट में अपना नया शानदार स्मार्टफोन Vivo Y56 5G को पेश कर दिया है। इस स्मार्टफोन में आपको शानदार की कैमरा क्वालिटी के साथ ही दमदार फीचर्स भी देखने मिलते है। इस स्मार्टफोन का लुक भी काफी अट्रेक्टिव है। अगर आप भी कम बजट में अच्छे फ़ोन की तलाश कर रहे है तो यह स्मार्टफोन आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है। तो चलिए जानते है इस स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से।

यह भी पढ़े :- KTM की हवा टाइट कर देंगी Yamaha की कंटाप बाइक, अपडेटेड फीचर्स के साथ इंजन भी दमदार, देखे कीमत

Vivo Y56 5G स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

Vivo Y56 5G स्मार्टफोन में आपको 6.58 इंच का फुल-एचडी+ अमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ काम करता है। वीवो Y56 का डिजाइन स्लिम और स्टाइलिश है, जो इसे एक आकर्षक लुक देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही इसमें MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर दिया गया है। जो Android 13 आधारित फनटच ओएस 13 पर काम करता है।

यह भी पढ़े :- KTM को मस्ती भुला देगा Pulsar NS250 का कंटाप लुक, सॉलिड इंजन के साथ मिलेंगे फीचर्स भी जबराट

Vivo Y56 5G स्मार्टफोन कड़क कैमरा क्वालिटी

कैमरा क्वालिटी के बारे में आपको बताया जाये तो Vivo Y56 5G स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सेल प्राइमरी कैमरा के साथ 2 मेगापिक्सेल डुअल कैमरा सेटअप के साथ पेश किया गया है। वहीं फ्रंट कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है।

Vivo Y56 5G स्मार्टफोन पॉवरफुल बैटरी

Vivo Y56 5G स्मार्टफोन में आपको 5000 mAh की बैटरी दी जा रही है। और इसे जल्दी चार्ज करने के लिए आपको 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा रहा है। जिसकी मदद से आप इस स्मार्टफोन को 40 मिनट में फुल चार्ज हो जायेगा।

Vivo Y56 5G स्मार्टफोन कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Vivo Y56 5G स्मार्टफोन को 17,299 रुपये की कीमत के साथ बाजार में पेश किया है, इस कीमत में आपको इस स्मार्टफोन का 8GB रैम और 128GB ROM स्टोरेज वेरिएंट भी मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें