गरीबों के लिए कम बजट में लांच हुआ Redmi का शानदार स्मार्टफोन, सॉलिड कैमरे के साथ कीमत भी बस इतनी सी

0
गरीबों के लिए कम बजट में लांच हुआ Redmi का शानदार स्मार्टफोन, सॉलिड कैमरे के साथ कीमत भी बस इतनी सी

गरीबों के लिए कम बजट में लांच हुआ Redmi का शानदार स्मार्टफोन, सॉलिड कैमरे के साथ कीमत भी बस इतनी सी। मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Redmi ने अपने एक बेहतरीन Redmi 13C 5G स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च किया है जो आते ही महंगे 5G स्मार्टफोनो के लिए आफत बन गया है,अगर आप भी एक बेहतरीन सस्ते 5G स्मार्टफोन की तलाश में हो तो यह आपके लिए एक बेहतर ऑप्सन साबित हो सकता है तो आइये जानते है Redmi 13C 5G के स्पेसिफिशन्स के बारे में सम्पूर्ण डिटेल।

यह भी पढ़े :- KTM को अकड़ना भुला देगा TVS Apache का कंटाप लुक, धुँआधार फीचर्स के साथ माइलेज भी फर्राटेदार

Redmi 13C 5G स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

Redmi 13C 5G स्मार्टफोन में आपको 6.74 इंच की दमदार आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ उपलब्ध देखने को मिलेगा। इसमें आपको MediaTek Dimensity 6100 Plus का पावरफुल प्रोसेसर भी देखने को मिलता है। साथ ही बजट रेंज के अंदर ग्राहकों को 256GB स्टोरेज वेरिएंट भी दिया जायेंगा।

यह भी पढ़े :- KTM को मस्ती भुला देगा Pulsar NS250 का कंटाप लुक, सॉलिड इंजन के साथ मिलेंगे फीचर्स भी जबराट

Redmi 13C 5G स्मार्टफोन जबरदस्त कैमरा

कैमरा क्वालिटी के बारे में अगर आपको बताया अजय तो Redmi 13C 5G smartphone में आपको 50 मेगापिक्सेल प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ में AI सेंसर लेंस देखने को मिल जाता है। इसके साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाता है।

Redmi 13C 5G स्मार्टफोन तगड़ी बैटरी

बैटरी बैकअप के बारे में आपको बताया जाये तो Redmi 13C 5G स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की बैटरी देखने को मिलेगी, जो अपने 18 वॉट के फास्ट चार्जर की मदद से कम समय में चार्ज हो जायेंगी।

Redmi 13C 5G स्मार्टफोन कीमत

कीमत के बारे में अगर बात की जाये तो रेडमी कंपनी ने Redmi 13C 5G स्मार्टफोन को 14,499 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च किया है, जिसके अंदर इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256 GB स्टोरेज देखने को मिल जायेंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें