बेहद सस्ते बजट में आया Vivo का लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन, 64 MP कैमरा के साथ मिलते हैं तगड़े फीचर्स

0
बेहद सस्ते बजट में आया Vivo का लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन, 64 MP कैमरा के साथ मिलते हैं तगड़े फीचर्स

बेहद सस्ते बजट में आया Vivo का लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन, 64 MP कैमरा के साथ मिलते हैं तगड़े फीचर्स। भारतीय बाजार में हर दिन कई स्मार्टफोन कंपनियां ग्राहकों की सुविधा के अनुसार कम बजट में दमदार और अच्छे फीचर्स वाले अपने स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं, ताकि हर वर्ग के लोग इन स्मार्टफोन को खरीद सकें। ऐसे में Vivo ने भी सस्ते बजट में बेहतरीन कैमरा और दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन पेश किया है, जिसका नाम है। Vivo V25 Pro. तो आइए जानते हैं Vivo V25 Pro की कीमत और फीचर्स के बारे में-

यह भी पढ़े:-गरीबों के बजट में आया Samsung का धांसू स्मार्टफोन, 108MP कैमरा और 6000mAh बैटरी के साथ देखे कीमत

Vivo V25 Pro Specification

अगर हम स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस Vivo V25 Pro स्मार्टफोन में आपको Android v12 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है और अगर इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको दमदार ऑक्टा कोर MediaTek Dimensity 1300 दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 12GB रैम और 8GB रैम के साथ 128GB और 256GB के दो अलग-अलग स्टोरेज वेरिएंट हैं।

Vivo V25 Pro Camera Quality

अगर हम Vivo V25 Pro स्मार्टफोन में क्वालिटी कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 64 MP प्राइमरी कैमरा के साथ 8 MP + 2 MP के ट्रिपल कैमरे के साथ LED फ्लैशलाइट दी गई है और अगर सेल्फी कैमरे की बात करें तो आपको 32 MP फुल मिलेगा इस स्मार्टफोन में HD कैमरा उपलब्ध कराया गया है।

यह भी पढ़े:-TVS Apache को मिट्टी में मिला देगी Honda की ये स्टाइलिश बाइक, क्वालिटी फीचर्स के साथ माइलेज भी है जबराट

Vivo V25 Pro Battery

अगर हम इस शानदार स्मार्टफोन में दमदार बैटरी की बात करें तो इस Vivo V25 Pro स्मार्टफोन में आपको 4830 mAh की नॉन-रिन्यूएबल बैटरी दी गई है और अगर चार्जिंग जैक की बात करें तो इसमें आपको USB Type-C Port का विकल्प दिया गया है और इस स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 66 W का सुपर फास्ट चार्जर दिया गया है।

Vivo V25 Pro Full HD Display

Vivo V25 Pro स्मार्टफोन में 6.56 इंच फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले है और अगर स्क्रीन रेजोल्यूशन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 1080×2376 पिक्सल दिया गया है जो 398 PPI डेंसिटी पर काम करता है। अगर फ्रीक्वेंसी रेट की बात करें तो आपको 120Hz का स्क्रीन फ्रीक्वेंसी रेट दिया गया है।

Vivo V25 Pro Price

Vivo V25 Pro स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो कंपनी ने Vivo V25 Pro 5G स्मार्टफोन को लगभग 35,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया है, जिसमें इस स्मार्टफोन का स्टोरेज वेरिएंट 8GB रैम और 128GB ROM के साथ उपलब्ध है।बेहद सस्ते बजट में आया Vivo का लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन, 64 MP कैमरा के साथ मिलते हैं तगड़े फीचर्स।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें