Oppo-Vivo का कारोबार ख़त्म कर देगी Realme का धांसू 5G स्मार्टफोन, HD फोटू क्वालिटी के साथ मिलेगी तगड़ी बैटरी

0
Oppo-Vivo का कारोबार ख़त्म कर देगी Realme का धांसू 5G स्मार्टफोन, HD फोटू क्वालिटी के साथ मिलेगी तगड़ी बैटरी

Oppo-Vivo का कारोबार ख़त्म कर देगी Realme का धांसू 5G स्मार्टफोन, HD फोटू क्वालिटी के साथ मिलेगी तगड़ी बैटरी। मार्केट में प्रीमियम स्मार्टफोनों की बढ़ती डिमांड को देखते हुए स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme भी जल्द ही लो बजट सेगमेंट मार्केट में Realme GT Neo 6 स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। Realme GT Neo 6 स्मार्टफोन में बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और शानदार फीचर्स के साथ-साथ आधुनिक स्पेसिफिकेशन भी देखने को मिलेंगे। तो आइए जानते हैं इस Realme GT Neo 6 स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स के बारे में-

यह भी पढ़े:-TVS Apache को मिट्टी में मिला देगी Honda की ये स्टाइलिश बाइक, क्वालिटी फीचर्स के साथ माइलेज भी है जबराट

Realme GT Neo 6 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

Realme GT Neo 6 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.74 inches (17.12 cm) एचडी प्लस डिस्प्ले का इस्तेमाल कर सकती है। इस स्मार्टफोन में कंपनी Android v13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ Snapdragon 7 Plus Gen 2 प्रोसेसर का भी इस्तेमाल कर सकती है। साथ ही इसमें 8 GB RAM और 256 GB इंटरनल स्टोरेज भी देखने को मिल सकता है।

Realme GT Neo 6 स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी

Realme GT Neo 6 स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो कंपनी इस धाकड़ 50 MP + 8 MP + 2 MP Triple Primary Cameras दे सकती है। Realme GT Neo 6 स्मार्टफोन में कंपनी फ्रंट में 16 MP Front Camera दे सकती है, जो वीडियो कॉलिंग यूजर्स के लिए भी एक बेहतरीन विकल्प होगा।

Realme GT Neo 6 स्मार्टफोन की शानदार बैटरी

Realme GT Neo 6 स्मार्टफोन की बैटरी को लेकर कंपनी ने इसमें शानदार बैटरी का इस्तेमाल करने का भी फैसला किया है। पावर बैकअप के लिए Realme GT Neo 6 में 4600 mAh की लंबी बैटरी दी जा सकती है। इसके साथ ही आपको कंपनी की ओर से 100W वॉट फास्ट SuperVOOC चार्जर का सपोर्ट भी मिल सकता है।

यह भी पढ़े:-गरीबों के बजट में आया Samsung का धांसू स्मार्टफोन, 108MP कैमरा और 6000mAh बैटरी के साथ देखे कीमत

Realme GT Neo 6 स्मार्टफोन की कीमत

कीमत की बात करें तो कंपनी ने अभी तक इस Realme GT Neo 6 स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। रिपोर्ट के मुताबिक कम्पनी इस स्मार्टफोन के 8 GB + 256 GB को महज 39,999 रूपये की कीमत में पेश कर सकती है।Oppo-Vivo का कारोबार ख़त्म कर देगी Realme का धांसू 5G स्मार्टफोन, HD फोटू क्वालिटी के साथ मिलेगी तगड़ी बैटरी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें