Creta की हेकड़ी निकाल देगा Honda Elevate का प्रीमियम लुक, ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ इंजन भी दमदार

0
Creta की हेकड़ी निकाल देगा Honda Elevate का प्रीमियम लुक, ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ इंजन भी दमदार

Creta की हेकड़ी निकाल देगा Honda Elevate का प्रीमियम लुक, ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ इंजन भी दमदार। Honda Motors अपनी दमदार गाड़ियों के बदौलत भारतीय ऑटोसेक्टर में अपना एक अलग ही रुतबा रखती है होंडा अपनी पहली मिड साइज एसयूवी Honda Elevate 2024 को लॉन्च करने जा रही है। जिसमें आप कई आधुनिक फीचर्स और जबरदस्त डिजाइन देख सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी जल्द ही भारत में इस Honda Elevate 2024 की कीमतों की घोषणा करेगी। तो आइए जानते हैं Honda Elevate 2024 के फीचर्स के बारे में।

यह भी पढ़े:-300km तूफानी रेंज से तांडव मचा देगा Tata Nano का कंटाप लुक, दनदनाते फीचर्स से करेंगी Swift का सूपड़ा साफ

Honda Elevate 2024 का प्रीमियम लुक

Honda Elevate 2024 को प्रीमियम लुक के साथ पेश किया गया है, इसमें ब्लैक फ्रंट ग्रिल, ऑल-LED हेडलैंप और फ्रंट बंपर में एलईडी फॉग लैंप लगाए गए हैं। कंपनी ने Honda Elevate 2024 में 17-inch के अलॉय व्हील, डोर-माउंटेड रियरव्यू मिरर और सिल्वर रूफ रेल्स लगाए हैं, जो लुक को और भी खास और आकर्षक बनाते हैं। Honda Elevate 2024 का फ्रंट फेशिया बॉक्सी डिजाइन दिया गया है। इसके साइड प्रोफाइल में व्हील आर्च और बॉडी क्लैडिंग दी गई है।

Honda Elevate 2024 में मिलने वाले डिजिटल फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Honda Elevate 2024 में 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-इंच सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस फोन चार्जर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी जैसे प्रीमियम फीचर्स से लैस किया है। जानकारी के मुताबिक Honda Elevate SUV में 6 airbag, EBD के साथ ABS, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग के साथ 360-डिग्री CEMERA, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण और एडीएएस फिचर्स भी दिए जायेगे।

Honda Elevate 2024 का पावरफुल इंजन और माइलेज

यह भी पढ़े:-Fortuner को ध्वस्त कर देगा Mahindra Bolero का ब्राँडेड लुक, बाहुबली इंजन के साथ फीचर्स भी लग्जरी

Honda Elevate 2024 के पावरफुल इंजन की बात करें तो इसमें 1.5-लीटर i-VTEC DOHC पेट्रोल इंजन है जो 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा है। यह इंजन 89bhp की पावर और 145Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। अगर माइलेज की बात करें तो Honda Elevate 2024 पेट्रोल वेरिएंट के लिए 15.31 किमी/लीटर और Honda Elevate 2024 पेट्रोल सीवीटी के लिए 16.92 किमी/लीटर का माइलेज देगी।

Honda Elevate 2024 की देखे कीमत

Honda Elevate 2024 के कीमत की बात करें तो कुछ रिपोर्ट की माने तो यह कार आपको 13.20 लाख रुपये एक्स-शोरूम में मिल जाएगी। जिसकी रेंज के भीतर निश्चित तौर पर अब इस साल 2024 में ग्राहकों के लिए शानदार विकप्ल भी बन जाएगा।Honda Elevate 2024 का मुकाबला Hyundai CRETA से देखने को मिलता है। Creta की हेकड़ी निकाल देगा Honda Elevate का प्रीमियम लुक, ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ इंजन भी दमदार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें