मात्र 2202 रुपये की मंथली EMI पर घर लाये Hero की चर्चित बाइक, 68kmpl माइलेज और स्टैण्डर्ड फीचर्स, देखे प्लान डिटेल

0
मात्र 2202 रुपये की मंथली EMI पर घर लाये Hero की चर्चित बाइक, 68kmpl माइलेज और स्टैण्डर्ड फीचर्स, देखे प्लान डिटेल

मात्र 2202 रुपये की मंथली EMI पर घर लाये Hero की चर्चित बाइक, 68kmpl माइलेज और स्टैण्डर्ड फीचर्स, देखे प्लान डिटेल । दो पहिया वाहन आजकल हर घर में देखने को मिलता है। अभी सबसे ज्यादा मांग अभी माइलेज वाली बाइक की ही देखने को मिल रही है। ऐसे में सभी ग्राहकों की दिलो की धड़कने बनी है Hero Splendor+, इसे Xtec मॉडल में भी लांच किया गया है जिसे लोगो ने बेहद पसंद किया है। इस बाइक में कई सारे फीचर्स और शानदार माइलेज देखने को मिल जाता है। चलिए जानते है इस Hero Splendor+ Xtec बाइक के बारे में।

यह भी पढ़े :- iPhone की स्माइल छीन लेंगा Oppo का धांसू 5G स्मार्टफोन, 200MP फोटू क्वालिटी देख हर कोई बोलेंगा ‘Mind Blowing Pic ‘

Hero Splendor+ Xtec बाइक दमदार इंजन और शानदार माइलेज

इंजन परफॉरमेंस के बारे में आपको बताया जाये तो Hero Splendor+ Xtec बाइक में आपको Air cooled वाला 97.2 सीसी का 4- स्ट्रोक सिंगल सिलिंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 5.9 kW की पावर और 8.05 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। यह बाइक 68 kmpl का शानदार माइलेज देने में सक्षम है ऐसा कंपनी दावा करती है।

यह भी पढ़े :- Fortuner को ध्वस्त कर देगा Mahindra Bolero का ब्राँडेड लुक, बाहुबली इंजन के साथ फीचर्स भी लग्जरी

Hero Splendor+ Xtec बाइक स्टैण्डर्ड फीचर्स

बात करे अगर इस बाइक के फीचर्स की तो Hero Splendor+ Xtec बाइक में स्टैण्डर्ड फीचर्स देखने को मिल जाते है। Hero Splendor+ Xtec मे फुल्ली डिजिटल मीटर, स्पीडोमीटर, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, फ्यूल इंडिकेटर, स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, x-sense प्रोग्राम Fi-टेक्नोलॉजी, i3S टेक्नोलॉजी, 3D हीरो लोगो, साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ, जैसे कर सारे स्टैण्डर्ड फीचर्स देखने को मिल जाते है।

Hero Splendor+ Xtec बाइक कीमत

Hero Splendor+ Xtec बाइक के कीमत पर नजर डाली जाये तो इसकी शुरुवाती कीमत ₹79,700 (एक्स शोरूम) देखने को मिल जाती है।

देखे Hero Splendor+ Xtec बाइक के फाइनेंस प्लान की जानकारी

अगर आप भी कम बजट में शानदार माइलेज वाली बाइक को खरीदना चाहते हो तो आप भी Hero Splendor+ Xtec बाइक को कैश में खरीद सकते है। इसके लिए आपको करीब 94,400 रु की जरुरत होंगी। अगर आप के पास इतने रु नहीं है तो इसके लिए आप 24 हजार रु की डाउनपेमेंट पर भी इस चमचमाती बाइक को अपना बना सकते है। इसके लिए अगर आप इतने रूपए की डाउनपेमेंट करते है तो आपको 9.7 प्रतिशत की दर से 36 महीने ने लिए 2,202 रु की हर महीने emi देनी होंगी, हालांकि इसके लिए आपके बैंक सिविल आदि पर भी निर्भर करता है। इस प्रकार से आप भी कम बजट में सस्ती और अच्छी बाइक को खरीद सकते है।

(Disclaimer: यह आपको जानकारी और रिपोर्ट के आधार पर बता रहे है अधिक जानकारी के लिए आप इनके अधिकृत डीलर से कांटेक्ट कर सकते है। इस राशि में और बैंक ब्याज दरों में कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है। इसकी पुस्टि नहीं करते है। )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें