DSLR को नानी याद दिला देगा Redmi का 200mp कैमरे वाला 5g स्मार्टफोन, जाने कीमत और खासियत

0
DSLR को नानी याद दिला देगा Redmi का 200mp कैमरे वाला 5g स्मार्टफोन, जाने कीमत और खासियत

DSLR को नानी याद दिला देगा Redmi का 200mp कैमरे वाला 5g स्मार्टफोन, जाने कीमत और खासियत,हाल ही में भारत में iPhone 14 Pro Max लॉन्च हुआ है, जिसकी पूरी मार्केट में चर्चा है। लेकिन हर किसी के पास इतना बजट नहीं होता कि वो iPhone खरीद सके। खासकर मिडिल क्लास परिवारों के लिए तो ये बहुत मुश्किल हो जाता है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए रेडमी कंपनी ने मार्केट में एक जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसका नाम है Redmi Note 14 Pro Max। ये फोन देखने में तो बहुत ही प्रीमियम लगता ही है साथ ही इसके फीचर्स भी कमाल के हैं। इस स्मार्टफोन में आपको 200 मेगापिक्सल का कैमरा और दमदार बैटरी मिलती है। साथ ही ये फोन 5G को भी सपोर्ट करता है। आइये जानते हैं इस धांसू फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल से।

Redmi Note 14 Pro Max

जिस स्मार्टफोन की हम आज बात कर रहे हैं उसका नाम है Redmi Note 14 Pro Max। इस स्मार्टफोन में आपको 6.78 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जो 1440 * 3200 पिक्सल का रेजोल्यूशन देता है। परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। ये फोन एंड्रॉइड v14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है और तीनों ही कैमरे 50 मेगापिक्सल के हैं। यानी आप शानदार फोटो और वीडियो बना सकते हैं। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Redmi Note 14 Pro Max के फीचर्स और कीमत

रेडमी नोट 14 प्रो मैक्स एक 5G स्मार्टफोन है, जिसमें 4880mAh की दमदार बैटरी दी गई है। साथ ही इस फोन को चार्ज करने के लिए 120 वॉट का फास्ट चार्जर भी दिया गया है। खास बात ये है कि आप इस फोन को सिर्फ 18 मिनट में फुल चार्ज कर सकते हैं। स्टोरेज के मामले में भी ये फोन पीछे नहीं है इसमें आपको 12 जीबी रैम और 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलती है। इस फोन को तीन कलर ऑप्शन्स में लॉन्च किया गया है। अगर कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन को ₹56,890 की कीमत में लॉन्च किया गया है, जिसपर कई डिस्काउंट ऑफर्स भी मिल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें