पापा की परियो को दीवाना बनाने लांच हुआ Samsung का नया 5G स्मार्टफोन, 108MP फोटू क्वालिटी के साथ देखे फीचर्स

0
पापा की परियो को दीवाना बनाने लांच हुआ Samsung का नया 5G स्मार्टफोन, 108MP फोटू क्वालिटी के साथ देखे फीचर्स

भारतीय बाजार में धूम मचाने के लिए तैयार है सैमसंग का नया धांसू स्मार्टफोन गैलेक्सी F54 5G. 108 मेगापिक्सल के दमदार कैमरे से लैस यह फोन अपनी आधुनिक स्पेसिफिकेशन्स के चलते ग्राहकों के लिए बेहतरीन विकल्प के रूप में उभर कर रहा है। इस 5G स्मार्टफोन में आपको पहले के मुकाबले कई नए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स का भी फायदा मिलेगा, जिनमें आपको बेहतर परफॉर्मेंस के साथ-साथ बहुत अच्छी गेमिंग भी देखने को मिलेगी। दमदार कैमरा क्वालिटी देने के साथ ही सैमसंग ने इस 5G स्मार्टफोन में दमदार बैटरी का भी फायदा दिया है।

यह भी पढ़े :- Ertiga की बैंड बजा देंगा Mahindra Bolero का कातिलाना लुक, प्रीमियम फीचर्स के साथ सॉलिड इंजन, देखे कीमत

108MP कैमरा क्वालिटी से ले शानदार फोटोज (108MP Camera Quality se Le Shaandar Photos)

Samsung ने अपने इस बेहतरीन गैलेक्सी F54 5G स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल के ताकतवर मेन कैमरा सेंसर का इस्तेमाल किया है। वहीं सेल्फी के लिए भी इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर मौजूद है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सपोर्ट कैमरा भी दिया गया है।

यह भी पढ़े :- iPhone का गुरुर तोड़ देगा Realme का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत

किफायती दाम में मिल रहा है दमदार स्मार्टफोन (Kifayati Daam mein Mil Raha hai Damedhar Smartphone)

Samsung ने इस 5G स्मार्टफोन को काफी किफायती दाम में लॉन्च किया है। भारतीय बाजार में इसकी कीमत लगभग 22600 रुपये के आसपास रखी गई है। इस कीमत में आपको 8GB रैम और 256GB रॉम स्टोरेज वेरिएंट वाला 5G स्मार्टफोन मिल जाता है, जो सैमसंग कंपनी का सबसे आधुनिक स्मार्टफोन है।

नए जमाने के फीचर्स से लैस है गैलेक्सी F54 5G (Naye Zamane ke Features se Laes hai Galaxy F54 5G)

अगर बात करें स्पेसिफिकेशन्स की तो Samsung गैलेक्सी F54 5G पहली बार सेगमेंट में ग्राहकों को 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ ढेर सारे आधुनिक स्पेसिफिकेशन्स दे रहा है, जिनमें Samsung Exynos 1380 प्रोसेसर भी शामिल है। वहीं इस 5G स्मार्टफोन में 6.7 इंच की सुपर AMOLED Plus डिस्प्ले दी गई है, जो अच्छी रिफ्रेश रेट प्रदान कर सकती है। इस स्मार्टफोन में आपको 6000mAh की दमदार बैटरी भी मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें