Innova की बैंड बजा देंगी Maruti की 7-सीटर कार, ज्यादा माइलेज के साथ दमदार इंजन और फीचर्स भी लपक

0
Innova की बैंड बजा देंगी Maruti की 7-सीटर कार, ज्यादा माइलेज के साथ दमदार इंजन और फीचर्स भी लपक

Maruti XI7 कंपनी भारतीय बाजार में काफी मशहूर हो चुकी है. और अब वो जल्द ही एक धमाकेदार गाड़ी Maruti XL7 को पेश करने वाली है, जिसे अपने सेगमेंट में सबसे बेहतरीन माना जा रहा है. 7 सीटर वाली ये कार 28 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज के साथ ऑटो सेक्टर में तहलका मचाने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़े :- OnePlus के होश उड़ा देंगा Vivo का तगड़ा स्मार्टफोन, चकाचक कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे फीचर्स

दमदार इंजन और शानदार माइलेज

Maruti XL7 की बात करें तो ये गाड़ी 1.5 लीटर के दमदार पेट्रोल इंजन के साथ आएगी. ये इंजन ना सिर्फ शानदार परफॉर्मेंस देगा बल्कि 28 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज भी देने में सक्षम होगा. इस माइलेज के साथ ये कार अपने सेगमेंट में सबसे किफायती साबित हो सकती है.

यह भी पढ़े :- Bullet और Jawa की बत्ती बुझा देंगी Mahindra की धाकड़ गाड़ी, किलर लुक में मिलेगा शक्तिशाली इंजन, देखे कीमत

फीचर्स के मामले में भी आगे

Maruti XL7 के फीचर्स की बात करें तो कंपनी इस कार के इंटीरियर में बेहतरीन डिजाइन के साथ-साथ शानदार फीचर्स भी देने वाली है. ये फीचर्स इसे अपने सेगमेंट की कई गाड़ियों से बेहतर बनाते हैं. इस कार में वेंटिलेटेड कप होल्डर, रिवर्सिंग कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, ISOFIX चाइल्ड सीट और हिल होल्ड कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलने वाले हैं.

कीमत भी आकर्षक

Maruti XL7 की कीमत की बात करें तो इसे भारतीय बाजार में लगभग 11 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया जा सकता है. इस कीमत के साथ दमदार इंजन, शानदार माइलेज और फीचर्स को देखते हुए ये कार भारतीय बाजार में धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें