Ertiga की हेकड़ी निकाल देंगी Renault की दमदार कार, बढ़िया माइलेज के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत और ब्रांडेड फीचर्स

0
Ertiga की हेकड़ी निकाल देंगी Renault की दमदार कार, बढ़िया माइलेज के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत और ब्रांडेड फीचर्स

रेनो की इस लक्जरी कार ने मारुति की गाड़ियों को भी फीका कर दिया है। इसमें आपको शानदार फीचर्स के साथ दमदार इंजन भी मिलेगा। साथ ही जानिए इसकी मार्केट प्राइस क्या होगी।आजकल ज्यादा माइलेज और शानदार फीचर्स वाली कारों की डिमांड बढ़ रही है. इस रेस में हर कंपनी अपना दांव लगा रही है. रेनो भी अपनी शानदार कार को मार्केट में लॉन्च कर रही है. इस कॉम्पिटिशन में रेनो ऑटो कंपनी ने अपनी लक्जरी कार रेनो ट्राइबर को मार्केट में उतारा है, जो अपने बेहतरीन फीचर्स और हाई माइलेज के चलते सुर्खियों में है. तो चलिए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में…

यह भी पढ़े :- OnePlus को चकनाचूर करने आया Vivo का तगड़ा 5G स्मार्टफोन, लाजवाब कैमरा और दमदार बैटरी के साथ देखे कीमत

New Renault Triber के ब्रांडेड फीचर्स

नई रेनो ट्राइबर के शानदार फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 20.32 cm का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो और फोन कंट्रोल, एलईडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्ट एक्सेस कार्ड, पुश स्टार्ट-स्टॉप बटन, एलईडी डीआरएल मिलने वाला है. साथ ही इसमें प्रोजेक्टर हेडलैंप्स, 6-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, सेंट्रल कंसोल पर कूल्ड स्टोरेज और 182mm का हाई ग्राउंड क्लीयरेंस भी मिलता है।

यह भी पढ़े :- TVS Apache का कचुम्बर बना देगा Hero Hunk का कंटाप लुक, सॉलिड इंजन के साथ मिलेंगे दनदनाते फीचर्स, देखे कीमत

New Renault Triber के सेफ्टी फीचर्स

नई रेनो ट्राइबर में आपको अच्छे सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेंगे. इसमें आपको आगे की तरफ दो और साइड में दो एयरबैग मिलेंगे. ग्लोबल NCAP ने इस कार को वयस्कों के लिए 4 स्टार और बच्चों के लिए 3 स्टार की सेफ्टी रेटिंग दी है. इस प्राइस रेंज में ये बहुत ही अच्छी सेफ्टी रेटिंग है।

New Renault Triber का दमदार इंजन

नई रेनो ट्राइबर के दमदार इंजन की बात करें तो इसमें आपको 1.0 लीटर का 3 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा, जो काफी दमदार है और ये इंजन 96 NM का टॉर्क और 72 PS की मैक्सिमम पावर जनरेट करता है और इसमें आपको 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक (AMT) दोनों ही ऑप्शन मिल जाते हैं।

New Renault Triber का शानदार माइलेज

नई रेनो ट्राइबर की बेहतरीन माइलेज की बात करें तो आपको इस दमदार कार में इतना शानदार माइलेज मिलेगा कि इसकी तुलना में मार्केट में कोई और MPV आपको नहीं मिलेगी. इसकी माइलेज 18.29 से 19 किलोमीटर प्रति लीटर तक है।

New Renault Triber की कीमत

नई रेनो ट्राइबर की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत लगभग 6.33 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप मॉडल के लिए लगभग 8.97 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें