नई बनी MBA पास सरपंच – गांव में आयेंगे नये बदलाव, लोगो का भरोसा ,होगी गांव की होगी दशा चेंज, देवास

0
Screenshot 2022 07 16 18 33 28 55 40deb401b9ffe8e1df2f1cc5ba480b12

नई बनी MBA पास सरपंच।देवास जनपद में आने वाली ग्राम पंचायत निपानिया अमलावती क्षेत्र से एमबीए करने वाली सरपंच पर गांव के लोगों ने भरोसा जताकर उसे विजय बनाया है। दरअसल ग्राम पंचायत निपानिया से शकूंतला पंवार सहित दो अन्य सदस्य चुनाव मैदान में उतरे थे ।

गांव के लोगों ने गरीब परिवार की बेटी जो एमबीए कर चुकी है। उसे सरपंच बनाकर विजयी बनाया। गांव निपानिया व अमलावती क्षेत्र में कुल 655 मतदाता है जिसमें से शकूंतला को 379 मत प्राप्त हुए है।

शकूंतला गरीब परिवार से है जिसकी उम्र 25 वर्ष है और गांव में ही अपने घर पर एक स्कूल के माध्यम स बच्चों को पढ़ाती है। शकूंतला भाजपा समर्थिक है और शिक्षा के क्षेत्र में गांव में सरकार की मदद से अलख जगाना चाहती है।गांव का विकास मेरी रहेगी प्राथमिकतानव निर्वाचित सरंपच शकूंतला ने बताया कि वह एक गरीब परिवार से है।

राजनीति के माध्यम से वह अपने गांव का विकास करना चाहती है। लड़कों की तुलना में लड़कियों को नहीं पढ़ाया जाता है चाहे वह उंचे खानदान से हो या गरीब खानदान से मेरा वह मिशन है कि शिक्षा पर काम कर सकूं। शिक्षा के क्षेत्र में सरकार का सपोर्ट भी मिलता है।जनसंपर्क के दौरान गांव की समास्याएं की नोटशकूंतला ने बताया कि गांव में विकास कार्य नहीं हुए है।

जनसंपर्क के दौरान उसने लोगों की समास्याएं जानकर उन्हें डायरी में नोट किया है। सबसे पहले उन्हीं समास्याओं का निदान किया जाएगा। सबसे पहले सड़के व स्कूल से संबंधित व आवास योजना इस पर प्रमुखता से काम किया जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें