MP Crime News : 4 पत्नियां छोड़ चुकी थीं घर, पांचवीं ने तंग आकर काट डाला पति का प्राइवेट पार्ट; सड़क पर फेंक दिया शव

0
image 61 e1678110136844

MP Crime News : 4 पत्नियां छोड़ चुकी थीं घर, पांचवीं ने तंग आकर काट डाला पति का प्राइवेट पार्ट; सड़क पर फेंक दिया शव मध्यप्रदेश के ​जिला सिंगरौली से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। जहां पत्नी ने अपने ही पति की हत्या कर कुल्हाड़ी से उसका प्राइवेट पार्ट काट डाला। इस घटना के बाद आसपास हड़कंप मच गया। इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

image 63

The fifth wife killed her husband and cut off his private part : दरअसल, मृतक की पांच शादियां हुई थी और जिस महिला ने पति की हत्या की वह उसकी पांचवी पत्नी थी। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक का शव 21 फरवरी को मिला था। उसके गले और गुप्तांग पर चोट के निशान पाए गए थे। हालांकि, मृतक की पत्नी कंचन ने थाने में तहरीर देकर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। इसके बाद से ही पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई थी।

यह भी पढ़े : – Ladli Bahana Yojana: CM शिवराज सिंह चौहान बोले- बहनें आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर हों, ये मेरे ह्रदय की तड़प थी…’

MP Crime News : 4 पत्नियां छोड़ चुकी थीं घर, पांचवीं ने तंग आकर काट डाला पति का प्राइवेट पार्ट; सड़क पर फेंक दिया शव

image 62

यह भी पढ़े : – Holi Special Trains: रेल यात्रियों के लिए बड़ी खुस खबरी होली को भोपाल से ये विशेष ट्रेनें चलायी जायेगी

पुलिस ने मृतक के कई करीबी रिश्तेदारों सहित संदिग्ध सभी लोगों से गहन पूछताछ भी की थी। इस दौरान मृतक की पत्नी भी पुलिस के निशाने पर आ गई। पुलिस ने जब महिला को हिरासत में लेकर जब सख्ती से पूछताछ की तो पूरी घटना सामने आ गई। घटना का खुलासा करते हुए कंचन ने पुलिस को बताया कि उसका पति नशे का आदी था। शराब के नशे में वह उसे काफी प्रताड़ित करता था।

पूछताछ के दौरान कंचन ने खुलासा किया कि उसने 21 फरवरी की रात अपने पति के खाने में नींद की 20 गोलियां मिला दी थीं। इसके बाद उसने पहले अपने पति पर कुल्हाड़ी से कई वार किए और फिर धारदार हथियार से उसका गुप्तांग काटकर उसकी हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें