Salman Khan की दीवानी थी ऐश्वर्या राय बेइंतहा मोहब्बत करती थी सलमान से आज भी ऐश्वर्या का दिल धड़कता है Salman के लिए

0
SalmanKhan AishwaryaRai 1

Salman Khan की दीवानी थी ऐश्वर्या राय बेइंतहा मोहब्बत करती थी सलमान से आज भी ऐश्वर्या का दिल धड़कता है Salman के लिए सलमान खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के उन अभिनेताओं में से एक है जो हमेशा ही अपने निजी संबंधों की वजह से चर्चा में रहते हैं। सलमान खान 57 साल के हो चुके हैं और उसके बाद भी अभिनेता आज कुंवारा रह कर अपना जीवन बिता रहा है। हालांकि एक समय में सलमान खान ऐश्वर्या राय से बेहद प्यार करते हैं और इन दोनों की जोड़ी को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे यह दोनों एक दूसरे की हमेशा के लिए हो जाएंगे लेकिन उसके बाद 2007 में ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन का हाथ थाम लिया था। हाल ही में लेकिन इन दोनों की कुछ पुरानी तस्वीरें सामने आई है जिसमें आइए आपको बताते हैं कैसे उन्हें देखकर लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि सलमान और ऐश्वर्या एक दूसरे के बिना पल भर भी नहीं रह सकते थे।

Salman Khan की दीवानी थी ऐश्वर्या राय बेइंतहा मोहब्बत करती थी सलमान से आज भी ऐश्वर्या का दिल धड़कता है Salman के लिए

image 209

यह भी पढ़े : – Mahindra की Thar और Maruti की Jimny को धूल चटाने Tata ने 9 सीटर सेगमेंट में निकाली यह दमदार गाड़ी, फीचर्स देख हो जाओगे दीवाने

सलमान खान ऐश्वर्या राय से कितना ज्यादा प्यार करते थे यह बात तो सभी जानते हैं। क्योंकि कई लोगों का मानना है कि सलमान इस उम्र में भी इस वजह से कुंवारे हैं क्योंकि ऐश्वर्या उनकी नहीं हुई। हाल ही में सोशल मीडिया पर इन दोनों की जो तस्वीरें सामने आई है वह ऐश्वर्या राय के मॉडलिंग के शुरुआती दिनों की है जिसमें ऐश्वर्या बहुत खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही है और इसमें सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी बहुत शानदार नजर आ रही है। ऐश्वर्या राय की आंखों में इस दौरान सलमान खान के लिए प्यार साफ रूप से देखा जा रहा है। आइए आपको बताते हैं कैसे ऐश्वर्या को ना चाहते हुए भी सलमान खान का साथ छोड़ना पड़ा था लेकिन आज भी इन दोनों की तस्वीरों को देखकर लोग यही कहने लगे हैं कि ऐश्वर्या सलमान से बहुत प्यार करती थी।

सलमान ऐश्वर्या की जोड़ी थी सबसे खूबसूरत

image 208

यह भी पढ़े : – Sanjay Kapoor की लाड़ली ने छोटे कपडे पहन अपने कातिल अदाओ से जीता सबका दिल फोटो देख मचल उठेगा आपका भी दिल

Salman Khan की दीवानी थी ऐश्वर्या राय बेइंतहा मोहब्बत करती थी सलमान से आज भी ऐश्वर्या का दिल धड़कता है Salman के लिए बॉलीवुड में भले ही शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी को लोग खूबसूरत करार देते हो लेकिन सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी भी किसी से बिल्कुल कम नहीं है। ऐश्वर्या की शादी को 16 साल हो चुके हैं लेकिन उसके बाद भी लोगों की जुबान पर हमेशा सलमान खान और ऐश्वर्या राय का नाम ही रहता है। इन दोनों की जोड़ी को जो कोई भी पुरानी तस्वीरों में देखता है तब सब का यही मानना है कि यह दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हुए नजर आते हैं। हालांकि अब तो यह दोनों अपने रिश्ते में काफी आगे बढ़ चुके हैं लेकिन कहीं ना कहीं सलमान खान के कुंवारेपन को देखकर सभी लोग यही कहते हैं कि ऐश्वर्या से हद से ज्यादा प्यार करना ही सलमान खान के लिए महंगा पड़ गया वहीं ऐश्वर्या के दिल में अभी भी कहीं ना कहीं सलमान के लिए प्यार मौजूद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें